कांकेर। शहर के जवाहर वार्ड में किराये पर चढ़ाए गए मकान के कामन बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जवाहर वार्ड में कालेज की कुछ छात्राएं और कुछ कामकाजी महिलाएं किराए के मकान में रहती हैं। यहां बने कामन बाथरूम का उपयोग किराए पर रहने वाली महिलाओं व युवतियों के द्वारा किया जाता था। तीन नवंबर को एक युवती ने बाथरूम में बने सोपकेस में हिडन कैमरा लगा हुआ देखा।

इसके बाद उसने कैमरा निकाल लिया और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। शुक्रवार रात युवती ने पुलिस थाना कांकेर पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने बाथरूम में लगा हिडन कैमरा बरामद कर लिया और मेमोरी कार्ड की जांच में खुलासा हुआ कि मकान मालिक का दामाद युगल कश्यप निवासी सिंगारभाट ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था और हिडन कैमरा लगाते समय आरोपित की यह हरकत भी कैमरे में कैद हो गई थी।

इसके बाद पुलिस ने युगल कश्यप काे गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि आरोपित युगल कश्यप सिंगारभाट का रहने वाला है, जिसके ससुर का मकान जवाहर वार्ड में है। आरोपित की पत्नी मातृत्व अवकाश में है और फिलहाल वह जवाहर वार्ड में रह रही है। जहां उसके पति युगल का भी आना जाना था। इसी दौरान युगल ने बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था। युगल पूर्व में बैंक मेनेजर के रूप में कार्यरत था, फिलहाल वह नौकरी नहीं कर रहा है।

By admin