रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गाड़ी पर गोबर से हमला की शिकायत पुलिस से की गई है। बीजेपी नेता की पुलिस को की गई शिकायत के मुताबिक राज्य भाजपा सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ मीडिया प्रभारी जयराम दुबे की कार पर गोबर से हमला किया गया है। हमला अज्ञात लोगों द्वारा किया गया। बीजेपी नेता से गाली-गलौच भी की गई है। घटना के बाद बीजेपी नेता अपने समर्थकों के साथ रायपुर के सरस्वती नगर थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज कराई।

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉक्टर विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि बीजेपी आरटीआई के मीडिया प्रभारी जयराम दुबे 15 नवंबर की दोपहर गुढ़ियारी स्थित अपने निवास से कोटा की तरफ जा रहे थे। इस बीच मुक्तिधाम के पास कुछ युवकों ने उनकी कार पर गोबर फेंककर हमला किया। जब दुबे कार से उतरे तो युवक उनसे गली-गलोच करने लगे लगे। साथ ही ज्यादा होशियार बनने की बात कहते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गए।

इसलिए हमले की आशंका

जयराम दुबे का आरोप है कि राज्य सरकार द्वारा गोबर खरीदी जैसे मुद्दे को लगातार उठाया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया में भी अभियान चलाया जा रहा है। इसे लेकर ही अज्ञात ने हमला किया है। पुलिस इसकी जांच कर दोषियों पर जल्द कार्रवाई करें। गोबर फेंक कर हमला करने व धमकाने के प्रयास के विरुद्ध थाना सरस्वती नगर में थाना प्रभारी से अपराध दर्ज कराया गया है।

By admin