भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई के लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि सीएसआईडीसी में रहने वाले लोगों को भी पट्टे का लाभ मिलेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हुडकोवासियों की 40 साल पुरानी रजिस्ट्री की समस्या भी जल्द से जल्द दूर कर दी जाएगी। बताते चलें की भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव इसके लिए काफी समय से कोशिश कर रहे थे। यह उनकी पहल का ही नतीजा है कि साल 1980 के बाद पहली बार मौका लोगों को पट्टा दिया जा रहा है।

भूपेश बघेल ने लोगों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी की सरकार के दौरान उनके नेताओं ने विकास के नाम पर घरों को तोड़कर लोगों को सड़क पर ला दिया था। जनता ने व्यवस्थापन की मांग भी की लेकिन किसी ने नहीं सुना। हमें खुशी है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने लोगों को हक दिलाने की पहल की और सभी को मकान और दुकान दिए गए।

केनाल रोड में जिन की दुकान तोड़ दी गई थी उन सभी को शीतला कॉन्प्लेक्स में जगह दी गई है। बताते चलें कि 18 नवंबर को भिलाई दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता को करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की यह घोषणा करने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने उनका आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जनता को बखूबी समझते हैं और लोगों से जुड़ का हर समस्या का समाधान करते हैं।

By admin