जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर सुबह 11.25 बजे हेलिकॉप्टर से जगदलपुर के शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धरमपुरा स्थित हैलीपेड पहुंचे। यहां भी कई विकास कार्य हो की शुरुआत करने के साथ ही शहर वासियों को कई सौगातें भी देंगे। बताते बताते चलें कि 1 महीने में यह उनका दूसरा दौरा है। इससे पहले 17 अक्टूबर को आयोजित मुरिया दरबार में वे शामिल होने के दौरान भी उन्होंने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन और शिलान्यास किया था।

24नवंबर के आज के दौरे के दौरान वह आस्था निकुंज सियान वाटिका पहुंच बुजुर्गों से मुलाकात करेंगे। यहां बुजुर्गों के लिए फीजियोथेरेपी केंद्र की शुरुआत के साथ ही फीजियोथेरेपी ऑन व्हील सेवा का शुभारंभ भी वह अपने कर कमलों से करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री वर्किंग वूमेन हॉस्टल के उद्घाटन में शामिल होंगे। ​​​​​​​नवाचार और उद्यमिता को प्रोत्साहित और संरक्षण के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्थापित किए गए थिंक-बी के नए कार्यालय के साथ ही पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्मार्ट क्लास रूम और लैब का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री कुम्हरावंड में शहीद गुंडाधुर कृषि महाविद्यालय में आयोजित कृषि मंडई में शामिल होने के साथ ही वहां चिराग परियोजना का शुभारंभ भी करेंगे। जगदलपुर में नए पत्रकार भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

By admin