The election campaign to be in the discussion: To take the nomination form with coins to contest the elections

भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई के चुनावी शोर शराबे के बीच चर्चा में बने रहने दावेदार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा सोमवार को नामांकन फार्म भरने पहुंचे एक प्रत्याशी ने दिखाया। शांत नगर वार्ड 16 से कांग्रेस पार्टी की ओर से दावेदारी कर रहे जानिसार अख्तर ने नामांकन फॉर्म खरीदने के लिए अलग ही तरीका निकाला। उन्होंने नामांकन फाॅर्म का भुगतान 2 रुपए के सिक्कों से किया। इन सिक्कों को गिनने में अधिकारियों के पसीने छूट गए।

बता दें नगरीय निकाय चुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि 3 दिसंबर निर्धारित की गई है। इस बीच नामांकन फाॅर्म खरीदने नगर निगम कार्यालय में दावेदारों की भीड़ दिख रही है। इसी कड़ी में आज शांति नगर वार्ड 16 से कांग्रेस की ओर से दावेदारी कर रहे जानिसार अख्तर ने 2 रुपए के सिक्कों से पूरे 5 हजार रुपए देकर नामांकन फाॅर्म खरीदा। जब वे सिक्के मेज पर रख रहे थे तो अधिकािरयों के चेहरे देखने लायक थे। अधिकारियों ने एक एक कर सिक्के गिने और जानिसार अख्तर को फॉर्म दिया। बता दें जानिसार अख्तर 2010 से 2015 तक इस क्षेत्र के पार्षद रह चुके हैं।

पहले भी दिख चुका है ऐसा नजारा

सिक्के देकर नामांकन फाॅर्म खरीदने का आइडिया नया नहीं है। इससे पहले भी ऐसा नजारा दिख चुका है। 2015 के निगम चुनाव में भिलाई निगम से महापौर के लिए दावेदारी कर रहे रिकेश सेन ने भी सिक्के देकर नामांकन फाॅर्म खरीदा था। उस दौरान यह काफी चर्चा में रहा। 6 साल बाद एक बार फिर से इसी तरह जानिसार अख्तर ने नामांकन फॉर्म खरीदकर चर्चा में रहने की योजना बनाई है।

By admin