The election process of Bhilai Corporation will be held in Kalyan College

भिलाई। नगरीय चुनाव के लिए मतदान सामग्री वितरण से लेकर मतगणना तक की संपूर्ण कार्यवाही के लिए जिला प्रशासन ने अधिग्रहण किए जाने वाले संस्थानों की सूची जारी कर दी है। नगर पालिक निगम भिलाई की चुनावी प्रक्रिया कल्याण स्नातकोत्तर महाविद्यालय में संपन्न होगी। इसके लिए कल्याण कॉलेज का अधिग्रहण 15 दिसंबर से 25 दिसंबर तक किया जाएगा। इस दौरान कल्याण कॉलेज से ही मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। मतगणना भी यहीं पर की जाएगी।

इसी प्रकार रिसाली निगम की चुनावी संबंधी कार्य के लिए 15 दिसंबर से 25 दिसंबर तक शासकीय स्कूल मरोदा का अधिग्रहण किया जाएगा। फिलहाल शुरुआती चुनावी कार्य रिसाली निगम के मुख्य कार्यालय से संपन्न कराए जा रहे हैं। वहीं भिलाई 3 चरोदा चुनाव के लिए डॉ खूबचंद बघेल शासकीय महाविद्यालय का 25 नवंबर से 31 दिसंबर तक के लिए अधिग्रहण किया गया है।

इसी प्रकार शासकीय उच्चतर माध्यिमक विद्यालय जामुल में नगर पालिका परिषद जामुल की चुनावी प्रक्रिया संपन्न होगी। वहीं उतई नगर पंचायत के लिए दानवीर तुलाराम शासकीय महाविद्यालय का अधिग्रहण किया गया है। उक्त दोनों ही स्थलों को 15 दिसंबर से 25 दिसंबर तक के लिए अधिग्रहण किया जाएगा।

By admin