बिलासपुर। जिले के बेहद संवेदनशील जगह पर बदमाशों ने बड़ी घटना करने की कोशिश की है। डंडा और सरिेये से हमला कर एक पेट्रोल पंप को लूटने का प्रयास किया गया। पूरे घटनाक्रम का रिकॉर्ड सीसीटीवी कैमरे में है। पुलिस जांच में लगी हुई है।

इस घटना से ऐसा लग रहा है कि शहर में बदमाशों का राज हो गया है। सुरक्षा की दृष्टि से देखा जाए तो इस क्षेत्र में ऐसा दुस्साहस कर लगता है कि पुलिस का डर लगभग खत्म हो गया है।

जानकारी अनुसार पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित कलेक्टोरेट ऑफिस और सांसद निवास के पास ही बीती रात 3 बदमाशों ने सरेआम लाठी और लोहे की रॉड से पेट्रोल पंप कर्मियों की पिटाई कर दी, जब कर्मी भारी पड़ने लगे तो वे फरार हो गए। मामले की CCTV फुटेज के माध्यम से पुलिस जांच कर रही है।

नेहरू नगर चौक स्थित पेट्रोल पंप का मामला
बता दें कि सोमवार की रात को 3 बदमाशों ने नेहरू नगर चौक स्थित पेट्रोल पंप में जाकर पंप कर्मियों को धमकाकर पैसे लूटने की कोशिश की गई। उसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने लाठी और रॉड से कर्मियों पर हमला कर दिया, जब तक कर्मी संभलते बदमाश भाग गए। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है।

पहले पैसे लूटना की कोशिश की
सिविल लाइन थाना क्षेत्र में यह घटना हुई। पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि पेट्रोल पंप को लूटने की नियत से बदमाश पहुंचे थे। कर्मी के मुताबिक तीनों बदमाश लूटपाट की करने आए थे, जब पैसे नहीं मिले तो बदमाशों ने मारपीट के साथ पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ भी की।

कलेक्टोरेट ऑफिस और सांसद निवास है पास
आप को बता दें कि जिस जगह पर यह घटना घटी उसके पास ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित है। पास ही कलेक्टोरेट ऑफिस और सांसद निवास भी है। ऐसे में इस तरह की घटना होना बदमाशों के मनोबल को और बढ़ाता है। साथ ही शहर के कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है। क्योंकि यह इलाका सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण है। मामले पर थाना प्रभारी ने कहा सीसीटीवी की जांच की जा रही है। बदमाश जल्द ही पकड़े जाएंगे

By admin