country liquor shop removed from Khursipar

विधायक देवेंद्र का तिलक लगाकर महिलाओं ने किया अभिनंदन

भिलाई। खुर्सीपार लक्ष्मीनारायण नगर वार्ड 44 स्थित देशी शराब दुकान को हटा दिया गया हे। विधासक देवेन्द्र यादव की पहल पर इस दुकान को यहां से हटा दिया गया। क्षेत्र की महिलाओं की लंबे समय से की जा रही मांग पर देवेन्द्र यादव ने संज्ञान लिया और आज देशी शराब की दुकान को यहां से हटा दिया गया। शराब की दुकान के हटने के बाद यहां की महिलाओं में काफी उत्साह दिखा। सभी ने वार्ड में विधायक का अभिनंदन किया और गुलाल लगा कर होली खेली।

बता दें खुर्सीपार की उक्त शराब दुकान को हटाने के लिए यहां की महिलाएं लंबे समय संघर्ष कर रही थी। उनकी यह मांग अब जाकर पूरी हुई। यहां शराब की दुकान होने के कारण हमेशा से यहां शराबियों का मजमा लगा रहता था जिसके कारण महिलाएं काफी परेशान थी। कई बार इस शराब की दुकान को हटाने की मांग कही जाती रही लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। अब इस दुकान को हटाने में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने बड़ी जिम्मेदारी निभाई। शराब की दुकान यहां से हटने के बाद स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है। वहीं इस खुशी का इजहार लोगों ने देवेन्द्र यादव के साथ होली खेलकर मनाई।

इस मौके पर विधायक देवेन्द्र यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने हमेशा से लोगों के हित में काम किया है। मै जब भी यहां आता था तो यहां की महिलाओं का एक ही निवेदन होता था कि इस शराब की दुकान को हटाया जाए। आज हमने महिलाओं की इस इच्छा का पूरा कर दिया है। देवेन्द्र यादव ने वार्ड 44 से मानवेन्द्र सिंह मंगल के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि पार्षद बनने से पहले ही मानवेन्द्र सिंह ने लोगों की बड़ी समस्या को सुलझा दिया है। इन्हें वार्ड पार्षद के रूप में जिताएं और फिर देखें आप लोगो की समस्याओं का निराकरण तेजी से किया जाएगा।

एक प्रत्याशी ने की थी शराब दुकान हटाने की घोषणा
वार्ड 44 से देशी शराब दुकान के हटने का सबसे बड़ा नुकसान इस वार्ड से चुनाव लड रहे एक और कद्दावर प्रत्याशी उठाना पड़ सकता है। उक्त प्रत्याशी ने इस वार्ड से चुनाव जीतने के बाद देशी शराब की दुकान को हटवाने की घोषणा की थी। बताया जाता है कि उक्त प्रत्याशी ने शराब की दुकान को दो दिन तक बंद भी करा दिया था। इधर चुनाव होने से पहले ही विधायक देवेन्द्र यादव की पहल से उक्त शराब की दुकान को हटा दिया गया। इससे कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ होता दिख रहा है वहीं दूसरे प्रत्याशी की घोषणा धरी की धरी रह गई।

By admin