Breaking news: Goods train derailed in Durg

भिलाई। दुर्ग से मरोदा की ओर जा रही मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना आज सुबह 10:20 की बताई जा रही है। रेलवे सुरक्षा बल ने मोर्चा संभाल लिया है। हालांकि इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ है। मालगाड़ी के डिब्बे उतरने का कारण अभी पता नहीं चला है। वहीं रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

बता दें शुक्रवार को मालगाड़ी के पटरी से उतरने की दूसरी घटन है। आज की पहली घटना दंतेवाड़ा की है। यहां आज सुबह किरंदुल –कोत्तावलसा रेललाइन के किरंदुल सेक्शन में मालगाड़ी पटरी से उतर गई थी। यह घटना आज सुबह की बताई जा रही है। कारंदुल में मालगाड़ी के 18 डिब्बे पटरी से उतर गए। अभी किरंदुल रेल लाइन पर मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण आवागमन  बाधित है। वहीं इस घटना नक्सल भूमिका का जांच हो रही है। यह मालगाडी लौह अयस्क लेकर विशाखापट्नम जा रही थी। कमालूर भांसी स्टेशन के बीच यह घटना घटी।

अभी किरंदुल की घटना के मालगाड़ी की पटरी पर लाया भी नहीं गया और दुर्ग के रायपुर नाका से कुछ दूरी पर दुर्ग मरोदा रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी के कुछ डिब्बे बेपटरी हो गए। फिलहाल रेलवे द्वारा मालगाड़ी के वेगन को पटरी लाने का काम किया जा रहा है। रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी शिव प्रसाद ने बताया कि दुर्ग के आगे मरोदा के बीच मालगाड़ी के एक वेगन डिरेल हुई हैं। इसे व्यवस्थित किया जा रहा है। मालगाड़ी का वेगन डीरेल होने के कारण केंवटी दुर्ग ट्रेन को रीशेड्यूल किया जा रहा है।

By admin