Small industries are getting better environment in the state

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार शाम दिल्ली पहुंच गए है। उनका रात्रि विश्राम यहीं है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत के राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। सूत्रों की मानें तो यह माना जा रहा है कि वे राज्य के मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर राहुल गांधी से चर्चा कर सकते है। इसके साथ ही यूपी चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी।

सूत्रों की माने तो नए मंत्रिमंडल में सरगुजा और दुर्ग संभाग से कुछ मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है। वहीं बस्तर से कुछ नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। खबर यह भीं है कि पहली बार चुनकर आए कुछ नए चेहरों को मौका मिल सकता है। बता दें कि इस बात के संकेत सीएम ने 17 दिसंबर को  दिए थे।  इसके बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

सूत्रों की मानें तो दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी के बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  को लेकर तो चर्चा होनी है।साथ ही मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर भी विचार-विमर्श होगा। जानकारों की मानें तो दो बड़े नेताओं के बीच संतुलन बिठाने की अगर पार्टी कोशिश करती है तो स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के कुछ करीब विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। वही जातिगत समीकरण को ध्यान में रखकर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सत्यनारायण शर्मा या धनेंद्र साहू को मंत्रिमंडल में लिया जा सकता है।

By admin