CM Baghel met star Sonu Sood, he laughed loudly about such a thing

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात की। नईदिल्ली में आजतक के एक कार्यक्रम के बाद उनकी मुलाकात इस सितारे से हुई। इस दौरान सीएम बघेल ने उन्हें एक ऐसी सलाह दी कि जोरदार ठहाके ही नहीं लगे बल्कि सोनू सूद बोल पड़े – आप सही कह रहे हैं !

दरअसल हुआ यूं कि दिल्ली में एजेंडा आजतक कार्यक्रम के मंच से उतरते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उसी मंच पर आते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात हो गई । बघेल ने सूद से कहा – “अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा!” मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी पर वहां जोरदार ठहाके तो लगे ही साथ ही सोनू सूद ने कहा – आप सही कह रहे हैं । उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इन दिनों फिल्मों में नायक की भूमिका के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं ।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौर में एक ओर जहां देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ था वहीं दूसरी ओर सोनू सूद स्वयं समाज सेवा में जुट गए थे। सोनू सूद ने अपने घर से कई लोगों की मदद की। जरूरत मंदों को उनके घर जाने में मदद की। कोरोना काल के दौरान सोनू सूद की नायक वाली छवि देशभर में उभर कर आई। आज जब सीएम बघेन दिल्ली में उनसे मिले तो उसी दौर को याद कर उनसे फिल्मों में विलेन के रोल न करने कहा।

By admin