रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी घोषणा पर अमल करते हुए दिव्यांग पर्वतारोही चित्रसेन साहू को आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान किया। आज अपने निवास कार्यालय से सीएम बघेल  छत्तीसगढ़ के दिव्यांग पर्वतारोही एवं पैरा एथलेटिक्स चित्रसेन साहू को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 12 लाख 60 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक दिया। वहीं सीएम बघेल ने आज अपने निवास कार्यालय से अपेक्स बैंक का वार्षिक कैलेंडर भी विमोचित किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर में 14 दिसंबर को आयोजित रन फॉर सीजी प्राइड मैराथन के अवसर पर पर्वतारोही, पैरा एथलेटिक्स, राष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी एवं ब्लेडरनर चित्रसेन साहू को आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की थी । चित्रसेन साहू ने छत्तीसगढ़ में नई सरकार के 3 साल पूरे होने के पर आयोजित ‘रन फॉर सीजी प्राइड’ में हिस्सा लिया था। इस दौरान पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे सीएम बघेल ने चित्रसेन को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। उसी घोषणा पर अमल करते हुए शुक्रवार को अपने निवास कार्यालय से सीएम बघेल ने चित्रसेन को 12 लाख 60 हजार रुपए का चेक दिया। इस मौके पर चित्रसेन से मुख्यमंत्री को आभार जाताया। वहीं उन्होंने कहा कि अब पर्वतचोटी माउंट अकोंकागुआ की कठिन चढ़ाई कर छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ाने का प्रयास करुंगा।

अपैक्स बैंक के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन

अपेक्स बैंक का कैलेण्डर विमाचत करते सीएम बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को  रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य सहकारी बैंक मर्यादित (अपैक्स बैंक ) के नववर्ष 2022 के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन किया। इस अवसर पर अपैक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह, प्रबंध संचालक केएन पांडेय, उप महाप्रबंधक भूपेश चन्द्रवंशी, प्रबंधक अभिषेक तिवारी व लेखाधिकारी  प्रभाकर कांत यादव  उपस्थित रहे।

 

By admin