Congress announcement for Jamul Palika

भिलाई। कांग्रेस ने शनिवार को नगर पालिका परिषद जामुल के लिए घोषणापत्र जारी कर दिया है। जामुल पालिका के लिए कांग्रेस ने कई वादें किए। चुनाव जीतने पर जामुल में सरकारी आईटीआई व इंडोर स्टेडियम के निर्माण की घोषणा की गई है। घोषणा पत्र जारी करने के अवसर पर पीएचई मंत्री गुरु रूद्र कुमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू, जामुल नगर पालिका चुनाव प्रभारी आलोक पांडे, कौशल चंद्राकर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह ठाकुर आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस की घोषणा पत्र के अनुसार जामुल में 30 बिस्तर अस्पताल का निर्माण कराया जाएगा। जिससे यहां के लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं बढ़ोत्तरी होगी। घोषणा पत्र के प्रमुख बिंदुओं में कांग्रेस ने एसीसी कंपनी में स्थानीय लोगों को सर्वाधिक रोजगार दिलाए जाने का वादा किया है। शिवपुरी क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार व जिम खोलने की घोषणा भी की गई है। दो वार्डों में आंगनबाड़ी केन्द्र खोलने की घोषणा भी शामिल है।

पीएचई मंत्री ने अंतिम दिन किया विभिन्न वार्डों का दौरा

पीएचई मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने जामुल प्रचार प्रसार के अंतिम दिन विभिन्न वार्डों का दौरा किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में लोगो से वोट की अपील की। इस दौरान मंत्री ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए जनता को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की पार्टी है और लोगों से किए गए एक एक वादे को वह पूरा करती है। प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार बनी तो हमने 36 वादे किए थे इनमें से 34 वादे पूरे हो चुके हैं। प्रदेश की छत्तीसगढ़ सरकार जनता की सरकार है और जनता के लिए ही काम करेगी।

By admin