corona in Chhattishgarh

भिलाई। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों उतार चढ़ाच का दौर जारी है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना के कुल 32 नए मामले सामने आए। वहीं इस बीच 34 मरीज स्वस्थ्य भी हुए। प्रदेश में सोमवार को 24 हजार 392 सैंपलों की जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग के मुतबिक पॉजिटिविटी दर 0.13 प्रतिशत रही। प्रदेश में सोमवार को भी कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक प्रदेश में अब तक कुल 10  लाख 7 हजार 244 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं। 34 मरीजों स्वस्थ होने के बाद संक्रमण मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 9 लाख 93 हजार 273 तक पहुंच गई है। सोमवार को एक भी मौत नहीं होने से कुल मौतों का आंकड़ा स्थिर है। वहीं सर्वाधिक मरीजों की बात करें तो एक बार फिर से रायगढ़ जिले में 9 मरीज मिले हैं। प्रदेश में फिलहाल सक्रिय मरीजों की संख्या 377 है।

15 जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं

प्रदेश में सोमवार को 15 जिलों में एक भी कोरोना संक्रमण का मामला नहीं है। इन जिलों में राजनांदगांव, बेमेतरा, कबीरधाम, बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद, मुंगेली, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, कोरिया, सूरजपुर, जशपुर, कोंडागांव, सुकमा व नारायणपुर में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है। रायपुर, धमतरी, कोरबा, बलरामपुर, दंतेवाड़ा, कांकेर एवं बीजापुर से 1-1, बस्तर से 2, दुर्ग, बिलासपुर एवं जांजगीर-चांपा से 3-3 कोरोना संक्रमित पाए गए। बालोद जिले में 4 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

By admin