रायपुर। बिरगांव नगर निगम में जीत के बाद जोगी कांग्रेस के पार्षद डा. सकील ने विजय जुलूस निकाला। जीते हुए पार्षद अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकालकर क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दे रहे हैं।बिरगांव के एक पार्षद के विजय जुलूस में अचानक कोई अंडे फेंककर फरार हो गया। अंडे फेंके जाने से नाराज जोगी कांग्रेस के समर्थकों ने उरला थाना का घेराव कर आरोपितों के गिरफ्तार की मांग की।

बतादें कि बिरगांव नगर पालिक निगम में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से जीतकर आए एक पार्षद ने रविवार को विजय जुलूस निकाला। इस दौरान फुल-माला पहनकर रंग-गुलाल में रंगे हुए नेताजी वार्ड की जनता को हाथ जोड़े धन्यवाद दे रहे थे।

तभी अचानक किसी ने नेता जी और उनके समर्थकों को अंडा फेंक कर दे मारा और वहां से फरार हो गया। नेताजी और उनके समर्थकों का कहना है कि हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने अंडा और पत्थर फेंका है।

नेता जी इस घटना के बाद बिफर गए और अपने आक्रोशित समर्थकों के साथ उरला थाना का घेराव कर दिया और अंडे फेंककर मारने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। उरला थाना प्रभारी भरत बरेठ ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को समझाइश दी जा रही है। जल्द की आरोपितों की शिनाख्त कर उनहें गिरफ्तार किया जाएगा।

By admin