रायपुर। न्यायधानी बिलासपुर की सड़क में रविवार को कुछ युवकों की गुंडगर्दी देखने को मिली। युवकों ने एक होटल के मैनेजर को बीच सडक में जमकर पीटा। इस दौरान लोग तमाशा देखते रहे। मारपीट की घटना सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। होटल के मैनेजर को पीटने वाले युवकों का आरोप है कि मैनेजर ने एक समाज के खिलाफ कथित रुप से टिप्पणी की है। हालांकि पुलिस में भी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया

वायरल वीडियो के अनुसार बिलासपुर में कुछ युवकों ने एक होटल मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी। युवक बीच सड़क में गाली-गलौज करते हुए मैनेजर को लात-घूंसों से पीट रहे थे। ‌सोशल मीडिया में वायरल वीडियो बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बिलासपुर के मंगला चौक के पास स्थित एक होटल में युवक जबरदस्ती घुसे और होटल के मैनेजर की पिटाई शुरू कर दी।

युवकों ने होटल के अंदर और बाहर मैनेजर को मुक्के और लात-घूंसों से खूब पीटा है। मारपीट की इस घटना का वीडियो वारयल होने के बाद अब पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं। शहर में इस बात की चर्चा है कि अगर कोई गलती हुई थी तो पुलिस में शिकायत करते। इस तरह नियम-कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दिनदाहड़े गुंडागर्दी करना ठीक नहीं है। लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं ही कवर्धा जैसे घटनाओं को जन्म देती है।

दिनदहाड़े गुंडागर्दी, पुलिस पर उठ रहे सवाल

बिलासपुर शहर में दिनदहाड़े हुई गुंडागर्दी को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली और विश्वसनीयता पर सवाल उठने लगे है। लोगों में इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर सोशल मीडिया में मारपीट की घटना वायरल होने के बाद भी पुलिस एक्शन क्यों नहीं ल रही है।

By admin