कोरबा। शराब के नशे के चलते प्रदेश में आए दिन मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है। कोरबा जिले के छिंदकोना ग्राम में शराब एक महिला की मौत का कारण बन गई। शराब नहीं मिलने के कारण पति ने अपनी पत्नी की बेदम पिटाई कर दी और घर से बाहर निकाल दिया। रात भर ठंड में रहने के कारण उसकी मौत हो गई। पत्नी की लाश घर की बाड़ी में मिली है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

करतला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम छिंदकोना निवासी जीरोन किस्पोट्टा पत्नी प्रेमा किस्पोट्टा के साथ रहता है। पति-पत्नी दोनों शराब के नशे के आदि थे। दोनों ने शुक्रवार को घर पर ही शराब बनाई थी जिसे पति ने बचा कर रखने को कहा था। लेकिन जब वह बाहर से घर लौटा तो शराब खत्म हो चुकी थी। पूछने पर पता चला कि कुछ शराब पत्नी ने पी लिया है।

र कुछ को बेच दिया। यह सुनते ही पति गुस्से में आ गया और अपनी पत्नी की बेल्ट से बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उसे घर से भी बाहर निकाल दिया। रात भर कड़कती ठंड में रहने के कारण पत्नी की मौत हो गई।

पति जब सुबह उठा तो उसे पत्नी की लाश घर की बाड़ी में मिली। घटना की सूचना पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो मौत की वजह पति निकला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

By admin