रायपुर। राजनांदगांव जिले के कुछ बदमाश युवकों और नाबालिगों ने गोवा घूमने की योजना बनाई पर गोवा जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं थी। पैसों का जुगाड़ करने के लिए सबने मिलकर चोरी की योजना बनाई। तय योजना के तहत 18-19 दिसंबर की दरम्यानी रात आरोपियों ने बसंतपुर गंज मंडी रोड स्थित कोमलचंद गोलछा की ज्वेलरी दुकान में सेंध लगाई और करीब ढाई लाख रुपये के आभूषण पार कर दिए। मामले की शिकायत के पुलिस ने तीन नाबालिग सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


बसंतपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार बसंतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोमलचंद गोलछा की बसंतपुर गंज मंडी रोड में ज्वेलरी दुकान में 18-19 दिसंबर की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर ढाई लाख रुपये की ज्वेलरी को पार कर दिया। 19 दिसंबर की सुबह दुकान पहंचे कोमलचंद गोलछा ने शटर का ताला खुला देखा को उनके होश उड़ गए। शटर उठाकर देखा तो अंदर के कुछ ज्वेलरी गायब थी।

जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज कराई। एसपी डी श्रवण के निर्देश पर पुलिस की टीम ने स्थानीय सीसीटीवी फूटेज खंगाले, संदिग्धों से पूछताछ की। जिसके बाद मामले में संदिग्ध तीन नाबालिग और सालिक ढीमर को पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन लोगों ने गोवा घूमने जाने की योजना बनाई। पैसे नहीं थे, इसलिए दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के लिए उपयोग किया गया लोहे का राड, आरी और चोरी किया सोना बरामद कर लिया गया है।

By admin