रायपुर। राजधानी में सार्वजनिक कार्यक्रम, जुलूस, रैली और अन्य आयोजनों के दौरान हवा में पिस्टल लहराने का क्रेज इन दिनों बढ़ा हुआ है। हवा में पिस्टल लहराने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय। रायपुर पुलिस ने एक सप्ताह में तीसरी कार्रवाई करते हुए कृष्णकांत यादव को गिरफ्तार किया है।

सिलतरा चौकी प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व थाना धरसींवा क्षेत्रांर्गत सिलतरा में एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति द्वारा हाथ में पिस्टल लेकर हवा में लहराते हुए डांस करने का विडियो वायरल हुआ था। विडियो को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लिया और कार्रवाई के निर्देश दिए।

सायबर सेल एवं पुलिस चौकी सिलतरा की संयुक्त टीम ने कृष्णकांत यादव उर्फ सोनू पिता नरसिंग यादव उम्र 28 साल निवासी जीके टाउन 02 नंबर सिलतरा थाना धरसींवा रायपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कार्यक्रम में लहराया हुआ पिस्टल जैसे दिखने वाला लाइटर जब्त किया है।

सिविल लाइन पुलिस ने किया था एक को गिरफ्तार

एक कार्यक्रम के दौरान हाथ में पिस्टल लेकर लोगों के सामने प्रदर्शित करने का विडियो वायरल हुआ था। एसपी के निर्देश पर सायबर सेल एवं थाना प्रभारी सिविल लाईन ने अब्दुल कय्यूम पिता स्व. अब्दुल सत्तार उम्र 43 साल निवासी संजय नगर टिकरापारा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कार्यक्रम में प्रदर्शित किया हुआ पिस्टल जैसे दिखने वाला लाइटर जब्त किया था।

अभनपुर पुलिस ने एक को पकड़ा

अभनपुर क्षेत्रान्तर्गत बस स्टैंड पास जुलूस में एक व्यक्ति द्वारा हाथ में पिस्टल लेकर पिस्टल को लहराते हुए डांस करने का विडियो वायरल हुआ था। मामले में पुलिस ने भारत मारकण्डे पिता सुनील मारकन्डे उम्र 19 साल निवासी अभनपुर बस्ती थाना अभनपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से जुलूस में लहराया हुआ पिस्टल जैसे दिखने वाला लाइटर जप्त किया है।

By admin