BJP leaders who reached for campaign

भिलाई। हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में आमसभा के लिए पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिह सहित अन्य नेताओं के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हाउसिंग बोर्ड में जैसे ही भाजपा के दिग्गज सभा के लिए जुटे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मेन्द्र यादव अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और भाजपा नेताओं का विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान वापस जाओ के नारे भी लगे।

बता दें गुरुवार शाम को हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में भाजपा नेताओं की सभा थी। इस सभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नबीन, सांसद संतोष पाण्डेय, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय आदि मौजूद रहे। इस दौरान सभा स्थल पर कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र यादव ने अपने समर्थकों के साथ उनका विरोध किया। कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र सिंह का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के कार्यकाल में हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र की काफी उपेक्षा की गई। उन्होंने डॉ रमन को चुनौती देते हुए कहा वे हमारे सवालों के जवाब दें। उन्होंने कहा कि हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र की जनता जानना चाहती है कि आखिर क्या कारण है कि इतने वर्षों तक भाजपा की सरकार होने के बाद भी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र की इतनी उपेक्षा क्यों की गई।

कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा नेता कांग्रेस से डर गए हैं इसलिए पूर्व मुख्यमंत्री यहां आकर प्रचार कर रहे हैं। धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि हम स्थानीय निवासियों के नाते डॉ रमन से पूछना चाहते हैं कि आखिर हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र की इस प्रकार से उपेक्षा क्यों की गई। धर्मेन्द्र यादव ने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकाल के दौरान हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हुए। लगातार क्षेत्र के जनप्रतिनिधि इस क्षेत्र की उपेक्षा करते रहे हैं। हाउसिंग बोर्ड की जनता जान चुकी है कि विकास के लिए किस चुनना है। यहां के लोगों ने मन बना लिया है विकास के लिए कांग्रेस के प्रत्यिशियों के पक्ष में ही मतदान करना है।

By admin