Railways haRail roko movement in Firozpur also affected in Chhattisgarhs canceled these trains from Durg, Raipur and Bilaspur routes.

भिलाई। किसानों का रेल रोको आंदोलन ने रेलवे की तबीयत बिगाड़ दी है। इस वजह से रेलवे को फिरोजपुर रूट पर कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ रहा है। फिरोजपुर मंडल के रेलवे ट्रैक पर चल रहे आंदोलन से रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। छत्तीसगढ़ में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा आंदोलन के देखते हुए यहां से फिरोजपुर रूट पर चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने यहां से करीब आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द किया है।

रेल मंडल रायपुर से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर रेलवे के फिरोजपुर रेल मंडल में रेल रोको आन्दोलन से कुछ यात्री गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा। इसके कारण इस खण्ड पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने वाली एवं आने वाली कुछ एक्सप्रेस गाडियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

23 दिसम्बर को अमृतसर से रवाना होने वाली गाडी संख्या 18238 अमृतसर-कोरबा छत्तीसगढ़  एक्सप्रेस निज़ामुद्दीन स्टेशन  से ही कोरबा के लिए रवाना होगी। 23 दिसम्बर को उधमपुर से रवाना होने वाली गाडी संख्या 20847 उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस जालंधर कैंट स्टेशन से दुर्ग के लिए रवाना होगी। 23 दिसम्बर  को छिंदवाड़ा से रवाना होने वाली गाडी संख्या 14623 छिंदवाड़ा-फिरोजपुर एक्सप्रेस भटिंडा जंक्शन स्टेशन में ही समाप्त होगी। 23 दिसम्बर को फिरोजपुर से रवाना होने वाली गाडी संख्या 14624 फिरोजपुर छिंदवाड़ा एक्सप्रेस भटिंडा जंक्शन स्टेशन से छिंदवाड़ा के लिए रवाना होगी।

By admin