रायपुर। बेमेतरा में छट्ठी कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीण सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत मौके पर ही गई। वहीं धमतरी जिले में स्कूल से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में लिया है। ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बेमेतरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात छट्ठी कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीणों से भरा ट्रैक्टर सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में तीन ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं 10 घायल हो गए।

घटना नवागढ थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले ग्राम नवागांव की है। अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि ट्रैक्टर व पिकअप की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि हम कुछ समझ ही नहीं पाए। हादसे में मौके पर ही तीन ग्रामीणों की मौत हो गई। घायल अवस्था में लोग इधर-उधर पड़े थेे। लोगों की चीख पुकार मची हुई थी। फिर फोन कर मदद बुलाई गई, थोड़ी देर में एबुंलेस और पुलिस आई। फिर घायलों को उपचार के लिये समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

स्कूली से लौट रही छात्रा को ट्रक ने कुचला
धमतरी जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। यहां अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोलियारी पुल के पास सीमेंट से भरे ट्रक ने साइकिल से जा रही छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा चौक कोलियारी निवासी ओनीसा सोनकर 12 वर्ष पिता भरत लाल आनंद मार्ग स्कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा थी। शनिवार सुबह वह स्कूल आई हुई थी। लगभग 11:30 बजे अपने साइकिल से घर लौट रही थी, तभी कोलियारी पुल के आगे ट्रक ने छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया। अर्जुनी पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By admin