The dacoit took 5 lakh cash by taking the businessman's family hostage

बलौदाबाजार। यहां एक व्यापारी घर में परवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना बीती रात की बताई जा रही है। डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर पांच लाख रुपए कैश व महिलाओं के गहनों के साथ की अलमारी में रखी ज्वेलरी भी ले गए। सुबूत न बच इसके लिए डकैत घर में लगे सीसी टीवी कैमरे तोड़कर डीवीआर भी ले गए। डकैतों के जाने के काफी देर बाद व्यापारी किसी तरह से बाहर निकला और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डकैती की यह वारदात बलौदाबाजार के भाटागांव निवासी संतोष कौशले के घर पर हुई। संतोश कौशले की टेंट की दुकान है। शुक्रवार रात को वह अपनी दुकान बंद करने के बाद घर पहुंचे। खाना खाने में बाद परिवार के सभी लोग सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि आधी रात बाद दरवाजा पीटने की आवाज आई। दरवाजा खोलकर देखा तो एक बदमाश ने उस पर कट्‌टा टिका दिया। इसके बाद बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए। पुलिस ने बताया के पांच बदमाश घर कु अंदर घुसे और चाकू की नोक पर पहले घर की महिलाओं के गहने उतरवाए और उसके बाद सभी कां बंधक बनाकर अलमारी में रखी ज्वेलरी व केस लेकर फरार हो गए। व्यापारी ने बताया कि बदमाश 5 लाख 29 हजार रुपए कैश व 60 हजार रुपए की ज्वेलरी ले गए।

पुलिस ने बताया कि व्यापारी का मकान शहर के आउटर में हैं। चोरो से बचने के लिए उसने घर पर सीसी टीवी कैमरे में भी लगवा रखे थे। लेकिन बदमाश ज्यादा शातिर निकले। लूट के बाद बदमाशों ने सभी कैमरों को तोड़ दिया और डीवीआर बॉक्स भी लेकर भाग गए। पुलिस फिलहाल आसपास के सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि बदमाशों को काई सुराग मिल सके।

By admin