कोरबा। शनिवार की रात आठ बजे अपहृत नर्स मिल गई हैं। नर्स ओम साहू के मिलने से पुलिस के साथ परिजन ने राहत की सांस ली है। जिला अस्पताल में उसे स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भेजा गया। उसके बाद पुलिसकर्मी उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय लेकर गए।

जानकारी मिली है कि उसे पुलिस मानिकपुर चौकी लेकर जा रहे हैं। नर्स को रलिया में अपहरणकर्ता रखे जाने की जानकारी सामने आ रही है। अपहरण के दूसरे दिन नर्स के सुरक्षित आ जाने को लेकर लोगों के बीच कई तरह की चर्चा हो रही है। बयान के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि मामला आखिर है क्या।

सूत्रों का दावा है कि अपहरण के इस साजिश में नर्स के ही परिवार के तार जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि हरदीबाजार पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम भठोरा में निवासरत बेवा ओम साहू 40 वर्ष भिलाईबाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के पद पर पदस्थ हैं।

बिना नंबर की स्कार्पियो लेकर पहुंचे थे अपहर्ता
शनिवार को रात करीब आठ बजे घर से अपनी स्कूटी सीजी 12, बीबी 9357 से ड्यूटी जाने के लिए अस्पताल निकली थी। अभी वह अस्पताल के ठीक सामने पहुंची थी कि बिना नंबर की एक स्कार्पियो उसके पीछे पहुंची और उसमें उतरे दो बदमाश रास्ता रोककर नर्स को स्कूटी से नीचे उतारा और हाथ खींच कर स्कार्पियो में जबरदस्ती बैठाकर अपहरण कर ले गए।

कर्मचारियों ने देखी थी घटना
इस घटना को अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों व अन्य लोगों ने देखा। कुछ लोग चिल्लाते हुए स्कॉर्पियो का पीछा करने का प्रयास किए, पर देखते ही देखते अपहरणकर्ता लोगों की आंखों से ओझल हो गए। इस दौरान अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई थी। वहीं घटना को देखने वालों की भी भीड़ लग गई थी।

घटना के बाद लोगों ने दी थी उनके बच्चों को सूचना
उसके बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी नर्स के पुत्र राजा साहू व पुत्री प्रियंका साहू को दी गई। साथ ही पुलिस को भी इससे अवगत कराया गया। हरदीबाजार पुलिस चौकी प्रभारी अभय सिंह बैस तत्काल मौके पर पहुंचे। यहां प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी एकत्र करने पर पता चला कि अपहरणकर्ता भिलाई से हरदीबाजार रलिया रोड की ओर भागे हैं। तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी गई और जिले में नाकेबंदी कर चौक चौराहों में वाहनों की जांच शुरू कर दी गई थी।

By admin