रायपुर। राजधानी के टिकरापारा इलाके के संजय नगर मदीना चौक के पास एक घर में आग लगने से एक युवक जिंदा जल गया। रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
टिकरापारा थाना से मिली जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया पुलिस की जांच में हादसे और खुदकुशी दोनों तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। जिस युवक की मौत हुई उसका नाम विरेंद्र पटेरिया (45) है। बताया गया है कि विरेंद्र अकेले ही मदीना चौक के पास एक छोटे से मकान में रहता था। जांच टीम ने मौके का मुआयना किया तो पाया कि खाना पकाते वक्त युवक झुलस गया होगा।
पुलिस को पता चला है कि रायपुर में ही युवक का पिता राजकुमार अलग रहता है। उसे थाने पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पता चला है कि युवक की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। वो बीमार रहता था। ऐसे में शक जाहिर किया जा रहा है कि खुद ही उसने आग लगाई होगी। घर में पूरा सामान जल चुका था, लपटें रात के वक्त मकान के बाहर दिखने लगीं तो स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। रात के करीब 12 बजे आग बुझाने का काम किया गया। टीम अंदर पहुंची तो यहां जल चुके युवक की लाश मिली थी।

By admin