रायपुर। राजधानी रायपुर में आए दिन चोरी की वारदात सामने आ रहा है। गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात तीन चोरों ने राजधानी के सरोना स्थित बीएमडब्ल्यू कार के शो-रूम में धावा बोलकर लाखों रुपये की चोरी कर ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले में डीडी नगर थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम जांच में जुटी हुई है।

डीडी नगर पुलिस के अनुसार छह लाख 76 हजार रुपये से भरे लाकर को चोरों ने शो-रूम के पीछे की दीवार फांद चोरी किया और फिर फरार हो गए है। सीसीटीवी कैमरे में चोर शो-रूम के दफ्तर में लगे कांच के दरवाजे के लाक को तोड़ते हुए अंदर घुसकर लाकर को उठाकर ले जाते नजर आ रहे। शुक्रवार सुबह जब शो-रूम खोलने पहुंचे कर्मचारियों तो चोरी की घटना के बारे में पता चला।

ऐसी ही दो और वारदातें, आरोपित अब तक फरार
आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध स्थित महिंद्रा शोरूम में दो सप्ताह पहले कैश काउंटर से 11 लाख रुपये चोरी की हुई थी। शोरूम के पीछे की बाउंड्री से कुदकर नकाबपोश चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। घटना सीसीटीवी सीसीटीवी में कैद हुई, हालांकि अब तक आरोपितों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। इसी तरह पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कुरियर आफिस में चोरी की घटना सामने आई। इसमें चोर लाकर सहित दो लाख 80 हजार रुपये लेकर फरार हो गया।

By admin