रायपुर। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) से पहले बस्ती जिले के रुधौली विधानसभा (Rudhauli Assembly) में आज कांग्रेस (Congress) का एक किसान सम्मेलन (Kisan Sammelan) है। साथ ही, वाराणसी में अन्य पिछड़ा वर्ग और व्यापारी समुदाय के अलग-अलग मीटिंग भी होनी है। इस सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी शामिल होंगे। इसके लिए वे कल शाम यूपी रवाना हो गए हैं। बता दें कि सीएम भूपेश को उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 11 बजे रुधौली विधानसभा के बैड़वा समय माता स्थान भानपुर में कांग्रेस (Congress) ने एक किसान सम्मेलन (Kisan Sammelan)आयोजित किया है। भूपेश बघेल इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे। इसमें प्रभारी सचिव राजेश तिवारी, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू सहित प्रमुख नेता भी मौजूद रहेंगे।

इस सम्मेलन से लौटने के बाद सीएम भूपेश वाराणसी में पिछड़ा वर्ग और व्यापारी समाज के प्रमुख लोगों से अलग-अलग चर्चा करेंगे। यह सेमिनार जैसा कार्यक्रम होगा, जिसमें मुख्यमंत्री इन समुदायों की बात सुनने के बाद कांग्रेस की ओर से परिस्थितियां बदलने का भरोसा देंगे। इन बैठकों के बाद मुख्यमंत्री रायपुर लौट आएंगे। चुनावी रणनीति के लिहाज से कांग्रेस के बस्ती किसान सम्मेलन को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

By admin