रायपुर। उत्तरप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना खरगापुर से 20 टन मूंगफली से लदी हुई ट्रक को चुराने वाले दो आरोपित को खमतराई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आऱोपित के कब्जे से टन मूंगफली और ट्रक को भी जब्त किया है। गिरफ्तार आऱोपी देशराज कुशवाहा ललितपुर उत्तरप्रदेश और राजसिंग यादव झांसी मध्यप्रदेश का रहने वाला है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जैन मंदिर के पास खरगापुर टीकमगढ़ निवासी देंवेंद्र कुमार जैन ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उन्होंने 14 दिसंबर को दोपहर तीन बजे अपने ट्रक में 400 बोरी करीब 20 टन मूंगफली लोड कराकर तौल कराने उत्तमचंद जैन के गोदाम के पास मिल के अंदर ट्रक को खड़ा किया। माल का कागजात बनवाले के लिए आ गए। रात में कागज नहीं बनने पर रात 11 बजे अपने घर आ गए। दूसरे दिन सुबह 6 बजे जाकर देखा तो ट्रक गायब था।

आसपास पूछताछ में कुछ पता नहीं चला। चालक-परिचालक का मोबाइल बंद बता रहा था। इस संबंध में टीकमगढ़ उत्तप्रदेश के एसपी ने रायपुर एसपी को सूचना देकर ट्रक के रायपुर आने का अंदेशा व्यक्त किया। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर खमतराई पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में जाकर ट्रक की खोजबीन शुरू की। रावांभाठा में ट्रक को माल सहित पकड़कर टीकमगढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

By admin