रायपुर। छत्तीसगढ़ के साथ देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है। बीते दिनों छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमित हुए। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। अब केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉ . भारती पवार भी कोरोना संक्रमित हो गई है। उन्होंने स्वयं को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

डॉ . पवार ने गुरुवार को यहां ट्वीट में यह जानकारी दी। उन्होंने उनके संपर्क में आने वाले को भी सतर्क रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि आज मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पाजिटिव आई है और मैंने अपने आप को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। आप सभी लोगों से निवेदन है कि जो भी व्यक्ति बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना कोविड टेस्ट करवाएं और कोरोना के बचाव के नियमों का पालन करें।

बतादें कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से दी। प्रदेश में इन दिनों कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। रायपुर सीएमएचओ डा.मीरा बघेल ने बताया कि प्रदेश में बुधवार को 1059 और गुरुवार को 1615 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव आई है। पांच जनवरी को प्रदेश में 37 हजार 393 लोगों की जांच की गई। पांच जनवरी की स्थिति में प्रदेश की पाजिटिविटी दर 4.32 पहुंच गई है।

 

By admin