भिलाई। पावर हाउस के पास छावनी थाना क्षेत्र में हाईवे कैंटीन के पास दर्दनाक घटना घट गई। स्कूटी से फिसलकर गिर जाने से पीछे से आ रहे टैंकर की चपेट में आकर एक युवती की दर्दनाक मौत हो गयी। युवती रायपुर से ड्यूटी कर लौट रही थी। वह एक निजी वेब पोर्टल की एंकर थी।

पुलिस से मिली जानकारी में रायपुर से ड्यूटी कर महिला स्कूटी क्रमांक सीजी 07, बीएल 7690 से लौट रही थी। इसी दौरान महिमा शर्मा को दुर्ग जा रहे टैंकर ने चपेट में ले लिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना शाम की है।

नगर पुलिस अधीक्षक कौशलेंद्र पटेल के मुताबिक महिमा शर्मा नामक महिला बुधवार की शाम रायपुर ऑफिस से अपने भैया-भाभी के घर दुर्ग जा रहीं थी। इस दौरान शाम को छावनी थाना क्षेत्र के हाइवे कैंटीन के पास उसकी स्कूटी फिसल गई। इसी समय पीछे से आ रहा तेज रफ्तार टैंकर ने उसे कुचल दिया। शव को शवदाह गृह में रखा गया है।

मध्य प्रदेश कटनी की रहने वाली है महिमा
बता दें कि महिमा शर्मा मध्य प्रदेश के कटनी की रहने वाली थी। वह रायपुर में रहकर जॉब कर रही थी। आज उसके स्वास्थ्य में कुछ गड़बड़ी होने के कारण वह अपने भैया-भाभी के घर भिलाई जाने के लिए ऑफिस से निकली थी। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना के बाद हाइवे हुआ जाम
दुर्घटना के बाद हाइवे पर लोगों की भीड़ लग गई थी। वहीं वाहनो की कई किलोमीटर तक लंबी लाइन लग गई थी। लोग जाम में फंसे रहे। पुलिस को सूचना मिलने पर स्थिति संभालने टीम पहुंची। टीम ने तत्काल शव हटवाकर हाइवे को सुचारू किया।

By admin