रायपुर। न्यायधानी बिलासपुर में मारपीट का एक रोचक मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी महिला मित्र को फोन मिलने के लिए घर बुलाया। महिला के पहुंचने के बाद बातचीत के दौरान युवक मेरा फोन नहीं उठाती हो कहते हुए महिला पर गुस्सा होने लगा। इस बीच आरोपी ने महिला को गाली देना शुरू कर दिया।

इससे पहले की पहली कुछ समझ पाती आरोपी ने बेल्ट निकालकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच वह अपनी जान बचाकर वहां से भागने में सफल रही। जिसके बाद महिला ने घटना की जानकारी अपने पति को दी। फिर पति के साथ थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी ने बताया कि यदुनंदन नगर तिफरा निवासी 25 वर्षीय एक महिला ने थाने में पहुंच शिकायत दर्ज कराया कि पिछले एक वर्ष से उसकी मोहल्ले के संतोष तिवारी से दोस्ती है। 19 जनवरी को शाम साढ़े 5 बजे संतोष ने महिला को फोन कर मिलने के लिए अपने घर बुलाया। महिला उसके घर पहुंची तो पहले तो वह सामान्य बातें कर रहा था। फिर बातों ही बातों में मेरा फोन नहीं उठाती हो कहते हुए महिला पर नाराज होने लगा। फिर महिला साथ गाली गलौज करते हुए उनसे बेल्ट निकालकर महिला की पिटाई शुरू कर दी। महिला ने उससे बेल्ट छीन लिया तो संतोष ने जूतों से महिला की पिटाई शुरू कर दी।

किसी तरह महिला ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान महिला का मोबाइल संतोष तिवारी के घर ही छूट गया। महिला ने घटना की सारी जानकारी अपने पति को दी। उसके बाद अपने पति के साथ महिला सिरगिट्टी थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की की जांच शुरू कर दी है।