कोरबा। कोरबा जिले के दीपका सोमवारी बाजार क्षेत्र में जनपद पंचायत सदस्य के पति पर छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई है। साथ ही जातिगत गाली-गलौज करने का आरोप भी लगाया गया है।

इस मामले में पुलिस में शिकायत करती हुई महिलाओं ने खूब हंगामा किया। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

जनपद सदस्य के पति के खिलाफ हंगामा करती हुईं दौरान गुस्साई महिलाओं ने हाथ-डंडे के साथ आरोपी की चप्पल-जूते से पिटाई करने लगीं। घटना दौरान बहुत देर तक इलाके में हंगामा होता रहा। महिलाओं ने उनके साथ की गई बदसलूकी पर जोर-जोर से हल्ला मचा रही थीं। घटना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

घटना कोरबा जिले के दीपका सोमवारी बाजार की है। पुलिस के अनुसार जहां की निवासी और जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य भवानी राठौर जो कि हरदीबाजार के भांठापारा में 19 डिसमिल जमीन पर मकान का निर्माण करवा रहे हैं। इसी दौरान 12 जनवरी को 10-15 महिला-पुरुष भांठापारा में मकान निर्माण को रुकवाने के लिए पहुंचे थे।

जानकारी दी गई कि निर्माण रुकवाने की सूचना मिलते ही भवानी राठौर अपने पति राजेश कुमार (39 वर्ष) और वीरेंद्र सारथी के साथ मौके पर पहुंची। इस समय यहां पहले से ही मौजूद लोगों ने पहले तो जनप्रतिनिध के पति को खूक खरी-खरी सुनाई, उसके बाद दोनों को घेरकर पति के साथ हाथापाई करने लगे। कुछ ने हाथ-डंडे तो कुछ ने चप्पल-जूते से मारपीट करना शुरू कर दिए।

घटना में प्रीति सिदार की ओर से जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य भवानी राठौर के पति राजेश कुमार के खिलाफ हरदीबाजार उप थाना प्रभारी से शिकायत की गई है। शिकायत में राजेश राठौर पर अपने साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ, छेड़छाड़ करने की बात कही गई है। वहीं शिकायत में ये बात भी बताई गई है कि इस दौरान बचाव में आई महिलाओं के साथ भी जातिगत गाली-गलौच की गई, वहीं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की गई है।

हंगामे के दौरान लोग बड़ी संख्या में घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। उन्हेंं समझाकर लोगों ने रोकने की कोशिश भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस के आने के बहुत देर बाद मामला शांत हुआ।