रायपुर। राजधानी पुलिस ने मंदिर हसौद थाना क्षेत्र से पुरानी रंजिश के चलते चाकू से वार करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंदिर हसौद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डिगेश यादव ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंदिर हसौद में बिजली आफिस के पास एक हार्डवेयर की दुकान में वह उसका चाचा गंगाराम यादव और प्रमोद राजपूत काम करते है।

घटना दिनांक 6 जनवरी को दोपहर तीन बजे प्रमोद सत्यवाटिका स्थित हार्डवेयर के मोदम सामान लेने गया था। जहां पहले से सरफराज खान एवं विजय उर्फ लल्लू मौजूद थे। उसी दौरान सरफराज खान एवं विजय ने पूर्व रंजिश के चलते प्रमोद से गाली गलौज करते हुए उस पर चाकू से वार कर दिया। प्रमोद ने इसकी जानकारी फोन पर अपने सेठ आशु अग्रवाल को दी। जिस पर आशु अग्रवाल गंगाराम को गोडाउन भेजा।

गंगाराम वहां पहुंचा तो देखा कि सरफराज और विजय प्रमोद को मार रहे थे। तो गंगारम ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया। इस बीच आरोपियों ने गंगाराम के पेट चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 17/2022 धारा 307, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

मंदिर हसौद पुलिस ने मामले में सरफराज खान पिता रहमत उल्ला खान उम्र 23 साल निवासी तहसील आफिस के पीछे धरसा रोड थाना मंदिर हसौद रायपुर और विजय उर्फ लल्लू पिता महेन्द्र ढीढी उम्र 21 साल निवासी शीतला चैक थाना मंदिर हसौद रायपुर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चाकू जब्त किया है।

By admin