बलौदाबाजार। कभी-कभी थोड़ी सी भी लापरवाही बड़ी दुर्घटना का रूप ले लेती है। ऐसा ही मामला बलौदाबाजार क्षेत्र में सामने आया है। मनोरंजन के लिए कुछ दोस्तों को कहीं और जगह नहीं मिली, जो रेलवे पुल पर पहुंच गए। इसी समय ट्रेन आ गई और तीन लोग कटकर नदी में गिर गए।

जानकारी अनुसार नगर में एक साहू परिवार के एक समारोह में शामिल होने के लिए परिजन आए हुए थे। आयोजन के दौरान कुछ लोग घूमने निकल गए। सात लोगों में तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिसकी कटने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पारिवारिक समारोह के समय घूमते निकले लोग शिवनाथ नदी पर बने रेलवे पुल पर पहुंच गए। इस बीच अचानक ट्रेन के आ जाने से मची अफरा-तफरी में तीन लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। उनकी ट्रेन में कटकर मौत हो गई, वहीं चार लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

घटना बलौदाबाजार के ग्राम दगोरी की
जानकारी अनुसार घटना गुरुवार शाम को बलौदाबाजार के ग्राम दगोरी की है। जहां एक परिवार में आयोजित छट्टी कार्यक्रम में परिजन शामिल होने आए थे। इनमें से सात लोग घूमते-घूमते शिवनाथ नदी पर बने रेलवे पुल पर चले गए। नदी के पास हुई घटना में इसी दौरान ट्रेन आ गई। अचानक ट्रेन को देखकर चार लोगों ने तो किसी तरह भागकर अपनी जान बचा ली, लेकिन तीन लोग श्रवण साहू, दसरू साहू और सुरेश ट्रेन की चपेट में आ गए।

नदी में गिरे शवों को निकालकर पीएम के लिए भेजा
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर नदी में गिरे शवों को निकाला और मृतक श्रवण साहू और दसरू साहू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बलौदाबाजार पुलिस ने बताया सुरेश उर्फ लल्लू साहू की तलाश के लिए नदी में गोताखोरों की टीम लगाई गई। शव का रात एक बजे तक पता नहीं चलने पर दूसरे दिन के लिए तलाश अभियान स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद आज सुबह से फिर तलाशी अभियान शुरु किया गया है। अभी शव मिलने की सूचना नहीं है।

By admin