बेमेतरा/कोरबा। बैजी टोलप्लाजा के पास नेशनल हाइवे पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो की जान चली गई। हादसा इतना भयानक था कि पूरी सड़क लाल हो गई। गुस्साए परिजनों के साथ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना दर्री थाना अंतर्गत गोपालपुर मुख्य मार्ग में घटी। हादसे में बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार टोल प्लाजा के पास नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने 2 बाइक सवार युवक को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही दोनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों युवकों को 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। मृत युवकों में एक की पहचान पीजी कॉलेज के चपरासी अशोक ध्रुव के रूप में हुई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

दूसरी घटना में बीती रात दर्री थाना अंतर्गत गोपालपुर मुख्य रोड में मोटर शॉप पर मिस्त्री का काम करने वाला व्यक्ति यात्री बस की चपेट में आ गया। इससे बाइक सवार दर्री निवासी विश्वजीत कटघोरा की मौत हो गई।

घटना के बाद सोमवार सुबह मृतक के परिजन समेत बस्ती के लोगों ने दर्री मुख्य मार्ग डेम पर चक्काजाम कर आंदोलन पर बैठ गए, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस का दल पहुंच गया। आंदोलन पर बैठे लोगों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने के साथ खराब सड़क को बनवाने की मांग की है।

घटना के बाद परिजन के साथ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। लोग धरना प्रदर्शन कर सड़क दुरूस्त करने की मांग करने लगे। इस दौरान सड़क पर दोनों ओर से कई किलोमीटर तक लंबी लाइन लग गई। जरूरी काम से जाने वाले लोग काफी परेशान होने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद बड़ी मुश्किल से लोग माने तब रास्त साफ हो पाया और लोगों ने राहत की सांस ली।

By admin