Railways haRail roko movement in Firozpur also affected in Chhattisgarhs canceled these trains from Durg, Raipur and Bilaspur routes.

रायपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर-बिलासपुर रेलमार्ग पर भाटापारा के निपनिया और दगोरी स्टेशन के बीच डाउन लाइन में कोविड स्पेशल ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जीआरपी रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा के निपनिया और दगोरी रेल्वे स्टेशन के बीच शिवनाथ नदी ब्रिज के पास बिलासपुर जा रही कोविड स्पेशल ट्रेन की चपेट में आने से लोगों की मौत हो गई। वही 1 लापता हैं। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण, पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी मौके पर पहुंच कर मृत लोगों की शिनाख्त और लापता की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मौके पर कुछ अन्य लोग भी थे, जो सुरक्षित बच गए। घटना गुरुवार की शाम 6 बजे के आसपास  की बताई जाती है। घटना के वक्त डाउनलाइन पर बिलासपुर की ओर जा रही कोविड स्पेशल ट्रैन 00113 निपनिया स्टेशन पार करने के बाद जैसे ही दगोरी कि ओर बढ़ रही थी तो ट्रेन के चालक को ब्रिज के पास कुछ लोगों को लाइन पर देखा तो उन्होंने हॉर्न बजाया, हॉर्न सुनने के बाद उन्हें इधर-उधर होने का मौका नहीं मिला और कुछ ट्रेन की चपेट में आ गए।

घटना की जानकारी ट्रेन के लोको पायलट योगेंद्र कुमार ने दगोरी स्टेशन प्रबंधक को खबर की फिर स्थानीय स्टेशन प्रबंधक को दगोरी स्टेशन से खबर मिलने के बाद स्टेशन प्रबंधक अजय कुमार ने फौरन ग्रामीण थाना को सूचना देकर मेमो भेजवाया। ग्रामीण थाना प्रभारी रोशन सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। बताया जाता है कि पुलिस को फिलहाल रेल लाइन से 2 शव मिले हैं। जबकि एक के लापता होने के बाद नदी के आसपास उसकी सर्च की जा रही है

By admin