रायगढ़। जिलें में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारों ने बड़े पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गुरुवार को जंगल में खून से लथपथ शवों को देखकर गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रायगढ़ जिले का कापू थाना क्षेत्र की यह घटना है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक मीणा, एसडीओपी व कापू थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंचे थ। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 10 साल की बच्ची व उसका पिता तथा दादी शामिल है। पुलिस ने बताया कि तीनों कुछ दिन पहले महुआ बीनने के लिए घर से निकले थे और जंगल में ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। किसी ने इनकी हत्या कर दी है।

पुलिस के अनुसार चालहा गांव निवासी दुहनी बाई (65) अपने बेटे अमृत लाल (30) और नतिनी अमृता (10) के साथ तीन चार दिन पहले महुआ बीनने धवाईडांड गांव के जंगल गए थे। यहां पर वे महुआ के पेड़ के नीचे झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। गुरुवार की सुबह वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तीनों के शव देखे और सबसे पहले कोटवार को सूचना दी थी, कोटवार ने पुलिस को बुलाया।

पत्थर से मारने के मिले निशान
मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड को भी बुलाया था। तीनों शवों पर पत्थर से चोट किए जाने के निशान मिले हैं। रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने इस घटना के बाद सर्चिंग तेज कर दी है। पुलिस सीमा क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान चला रही है। एसपी अभिषेक मीणा ने कहा है कि हत्या का कारण सपष्ट नहीं हो पा रहा है। शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी।