रायगढ़। कोतवाली थाना क्षेत्र में रेप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक 14 साल की नाबालिग को 35 साल के युवक से प्यार हो गया। यही नहीं दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई। शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग से संबंध भी बनाया। बाद में नाबालिग को पता चला कि युवक शादीशुदा है।

इसके बाद युवती ने उससे संबंध तोड़ दिया। इससे नाराज युवक ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरे वाट्सएप पर वायरल कर दी थी। 8 साल बाद 12 अप्रैल को युवती ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले में 22 वर्षीय युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह कक्षा-7 वीं में थी तब उसकी मुलाकात संतोष साहू नाम के युवक से हुई थी। उस समय संतोष 35 वर्ष का था और शादीशुदा भी था। लेकिन इस बात को छिपाकर नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया। नाबालिग भी उसके झांसे में आ गई। इसके बाद उसने लड़की से संबंध बनाया और उसकी अश्लील तस्वीरे खींच ली थी। नाबालिक के कहने पर तस्वीरों को डिलीट करने की बात भी कही थी।

इसके बाद नाबालिग के मामा ने दोनों को एक साथ देख लिया। नाबालिग को उसके मामा से पता चला कि संतोष साहू शादीशुदा है। इसके बाद उसने उससे संबंध तोड़ लिया। इससे नाराज संतोष साहू ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरे वाट्सएप पर वायरल कर दी। इससे वह परेशान हो गई। लोकलाज के डर से उसने मामले को छिपाए रखा लेकिन जब ज्यादा परेशानी बढ़ी तो उसने शिकायत दर्ज कराई।

रायगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 363, 366, 376, 509(ख) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संतोष साहू को बुधवार को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।