कोरबा। शहर में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। ढ़ाबे में खाना खाने जा रहे तीन दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। दो युवक तो किसी तरह कार से कूद गए लेकिन एक युवक कार के साथ नहर में गिरकर डूब गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बचे दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया और डूबे युवक की तलाश शुरू की गई।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उरगा थाना क्षेत्र में हुआ है। दर्री निवासी व्यवसायी कुशल दास महंत, शंकर लाल कंवर व रवि यादव रात को ढाबे में खाना खाने का प्लान बनाया। रवि यादव अपने सेठ की गाड़ी लेकर पहुंचा। कार रवि यादव चला रहा था। यह लोग कोरबा के उरगा जा रहे थे जहां ढ़ाबा पर खाने का प्लान था। कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया का डिवाइडर तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि यहां नहर में काफी ज्यादा पानी है। तीनों कार के साथ नहर में फंस गए। इस बीच कुशल दास महंत और शंकर लाल कंवर किसी तरह कार बाहर निकल गए, लेकिन रवि यादव नहीं नकल पाया और कार सहित नहर में बह गया।

सूचना मिलने पर उरगा पुलिस मौके पर पहुंची और कुशल दास महंत और शंकर लाल कंवर को अस्पताल पहुंचाया गया। शनिवार सुबह से ही कार की तलाश की जा रही है। पुलिस जाल डालकर कार की तलाश कर रही है। समाचार लिखे जाने तक कार व कार चालक का कुछ पता नहीं चल पाया है।