कोंडागांव। यहां नेशनल हाइवे पर पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पीछे आ रही तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर से इनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसें में पूर्व मंत्री उसेंडी बाल बाल बचे हैं। उन्हें हल्न्की चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

कोंडागांव कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी नगर में भाजपा की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। बैठक खत्म करने के बाद शाम को वे लौट रहे थे। हाइवे पर चावरा स्कूल के पास पीछे से एक ट्रक ने इनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से कार का पीछे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

कोंडागांव पुलिस ने बताया कि हादसे के समय कार में पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी के अलावा दो लोग और सवार थे। बताया जा रहा है कि ट्रक अनियंत्रित हो गई थी जिसके कारण ठोकर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक को पकड़ लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस हादसे में पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी के साथ किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी है। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है।