बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात का कार्यक्रम शुरू हो गया है। उन्होंने आज बलरामपुर के सामरी विधानसभा क्षेत्र के कुसमी गांव पहुंचे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कुसमी पहुंचते ही हैलीपेड के सामने स्थित कुसमी थाना निरीक्षण के लिए पहुंचे। थाना परिसर में प्रवेश करते ही मुख्यमंत्री ने श्री राम जानकी मंदिर में पूजा अर्चना कर भेंट मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान आम लोगों ने मिलकर उनकी समस्याएं पूछी। इस दौरान लोगों में अपने सीएम को इतने नजदीक से देखने की होड़ मनी हुई थी। कोई फोटो खींच रहा था तो कई सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था। सीएम बघेल लगातार ग्रामीणों से बात करते रहे। इस दौरान लोगों को सरकारी योजनाओ के बारे में बता भी रहे थे। भेंट मुलाकात के दौरान स्थानीय विधायक भी साथ में रहे।

 

बलराम पुर के ग्राम कोसमी पहुंचे सीएम बघेल

विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि  कोरोना के कारण एक लंबे अरसे से लोगों के बीच जा नही पाए थे। अब मौके मिला है तो पूरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे और शासकीय योजनाओं की धरातल पर स्थिति की जानकारी ली जाएगी। उन्होंने कहा कि आम जनता से और जनप्रतिनिधियों से मिलने से योजनाओं के बारे में जानकारी मिलती है, क्या संशोधन होना चाहिए, क्या जुड़ना चाहिए, इसकी जानकारी मिलती है।

सीएम बघेल ने कहा कि भ्रमण के दौरान गांवों में हुए अच्छे कार्यो के साथ वहां की समस्याओं के बारे में भी जानकारी मिलेगी। मेरी कोशिश होगी की मैं अधिक से अधिक समय लोगों के साथ बिताऊं। उन्होंने कहा कि भ्रमण के दौरान वे  पीडीएस दुकान, पंचायत कार्यालय, आंगनबाड़ी, स्वास्थ्य केन्द्र, थाने, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल, नगर पंचायत के दफ्तर जाएंगे।