भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज मंगलवार को खुर्सीपार श्रीराम चौक में स्थित विधायक कार्यालय में जनदर्शन लगाया। इस दौरान लोग विभिन्न मांग व शिकायत लेकर विधायक के पास पहुंचे। लोगों ने विधायक से मुलाकात करके अपनी समस्याएं विधायक को बताई। आज के जनदर्शन में करीब 30 आवेदन आए थे जिसमें से 20 आवेदनों का मौके पर ही निराकरण कर दिया गया।

इस मौके पर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल समाधान होने वाले शिकायतों का तत्काल निराकरण करने की जिम्मेदारी जोन आयुक्त अमिताभ शर्मा को दी। आयुक्त अमिताभ शर्मा को निर्देशित किया कि वे लोगों की इन समस्याओं का तत्काल समाधान करें। इसके बाद लोगों की राशन कार्ड से संबंधित समस्या श्रम कार्ड से संबंधित समस्याएं आयुष्मान कार्ड से संबंधित समस्या एडमिशन से संबंधित समस्या और नाली पानी बिजली सफाई आदि मूलभूत सुविधाओं की समस्याओं का तत्काल निराकरण किया गया।

गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव हर मंगलवार को खुर्सीपार श्री राम चौक विधायक कार्यालय में जनदर्शन लगाते हैं। क्षेत्र की जनता से भेंट मुलाकात कर उनकी समस्या सुनते हैं और उसका समाधान करते हैं। विधायक देवेंद्र यादव के साथ नगर निगम भिलाई के सभापति बंटी साहू, आयुक्त अमिताभ शर्मा इंजीनियर संजय बांगड़े सहित नगर के अधिकारी कर्मचारी मौके पर उपस्थित रहे।