तीरंदाज डेस्क। मोटोरोला दो जून को भारत में एक नया Moto E सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने Moto E32s के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। इसे पिछले हफ्ते यूरोप में लॉन्च किया गया था और अब मोटोरोला इस बजट फोन को भारत में ला रही है।

Moto E32s में 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट है और यह MediaTek Helio G सीरीज प्रोसेसर पर चलने वाला यह फोन तीन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और जियो मार्ट पर उपलब्ध होगा। Moto E32s की भारतीय कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह 11,000 रुपए से शुरू हो सकता है। जानिए फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिटेल्स…

Moto E32s में 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट, 1600 x 720-पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ है। डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर द्वारा लगा हुआ है। यूरोप में डिवाइस दो कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है – 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB + 64GB। हालांकि, भारत में भी ये ही स्टोरेज ऑप्शन होंगे या नहीं, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। फोन 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है।

E32s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16MP का मुख्य कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा है। यह डिवाइस स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। अन्य विशेषताओं में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक सपोर्ट, IP52 वाटर-रेपेलेंट डिजाइन दी गई है।