जांजगीर-चांपा। जिले में बुधवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराया जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में एक युवक घायल है जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार से शव निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। हादसा इतना जोरदार था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह हादसा जांजगीर जिले के जैजेपुर थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगारीडीह निवासी रवि शंकर नारंग (37), राजेश निराला (35) और शिवकुमार नारंग (23) कार से गांव लौट रहे थे। वे तीनों जगह खाकर बेहोश हुई गांव की एक महिला को जैजेपुर अस्पताल में भर्ती कराकर लौट रहे थे। ओड़ेकेरा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चला रहे रवि नारंग और राजेश निराला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दोनों युवकों के शव बुरी तरह फंसे हुए थे।

पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव बाहर निकाले। जैजेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। शवों को फिलहाल मरच्यूरी में रखवा दिया गया है। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।