सीआईएनए, डेस्क। ईडी के खिलाफ मंगलवार को कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन होगा। छत्तीसगढ़ के सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया है। मंगलवार को कांग्रेस सांसद के ईडी दफ्तर पहुंचने से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक दिल्ली पहुंचचुके होंगे। मंगलवार सुबह से ही छत्तीसगढ़ के विधायकों ने दिल्ली रवानगी शुरू कर दी है।

बता दें नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। पिछले सप्ताह तीन दिन की पूछताछ के बाद ब्रेक मिलने के बाद सोमवार से फिर पूछताछ शुरू हो गई। कांग्रेस पार्टी लगातार ईडी की इस कार्रवाई का विरोध कर रही है। सोमवार का छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ईडी व केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। वहीं छत्तीसगढ़ पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम में नेतृत्व में प्रदर्शन भी किया गया।

सभी विधायकों को बुलावा
इधर कांग्रेस आलाकमान ने मंगलवार को राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर इस कदर नाराज है कि छत्तीसगढ़ के सभी विधायकों को दिल्ली बुला लिया गया है। विधायकों के अलावा कांग्रेस प्रमुख पदाधिकारी भी दिल्ली कूच कर गए हैं। बताया जा रहा है आज दोपहर को दिल्ली में कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन होगा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी, सांसद छाया वर्मा, दीपक बैज, सांसद ज्योत्सना महंत, विधायक विकास उपाध्याय आद पहले से दिल्ली में मौजूद हैं। प्रदेश के शेष विधायक व पदाधिकारी मंगलवार दोपहर तक दिल्ली पहुंच जाएंगे।