सीआईएनए, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच उनके घर में जासूसी की कोशिश करने का मामला सामने आया है। उसके घर में एक सफाई कर्मचारी कमरे में जासूसी उपकरण लगाने की कोशिश कर रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक इस कर्मचारी को पूर्व प्रधानमंत्री के बेडरूम में उपकरण लगाने के लिए पैसे दिए गए थे।

हालांकि, एक अन्य कर्मचारी ने सुरक्षा टीम को सूचना दी, जिसके बाद जासूसी की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश करने की सूचना मिलने के बाद बनी गाला सुरक्षा टीम ने कर्मचारी को हिरासत में ले लिया।

सुरक्षा दल ने उसे संघीय पुलिस के हवाले कर दिया। ताजा घटनाक्रम पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश की अफवाहों के बीच हुआ है। इससे पहले, कथित खतरे को देखते हुए शहर के बानी गाला के आस-पास सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया था।

इमरान खान की जान को खतरा कह रहे पीटीआई नेता

पीटीआई में कई लोग दावा कर रहे हैं कि इमरान खान की जान को खतरा है। पीटीआई नेता शाहबाज गिल ने कहा कि इस संबंध में हमने सरकार समेत सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है। गिल ने दावा किया, ”कर्मचारी पूर्व पीएम के कमरे की सफाई करता है। उसने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता है।” बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं। इस तरह की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए।