भिलाई। छत्तीसगढ़ी फिल्म भूलन द मेज इन दिनों से काफी चर्चा में है। रिलीज के बाद से ही फिल्म हर किसी को पसंद आ रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस फिल्म को देखने के बाद इसकी सराहना की और फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। इस चर्चित छत्तीसगढ़ी फिल्म में स्थानीय व बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ ही छत्तीसगढ़ पुलिस के एक आईपीएस अफसर भी महत्वपूर्ण निभा रहे हैं।

आईपीएस शशि मोहन सिंह भूलन द मेज में एक जेलर की भूमिका में हैं। इस फिल्म के अन्य कलाकारों की तरह इनका परफार्मेंस भी काफी शानदार है। फिल्म को लेकर आईपीएस शशिमोहन सिंह का कहना है कि भूलन द मेज भारतीय न्याय व्यवस्था पर कठोर प्रहार करती है। सोद्देश्य मनोरंजन की अनूठी मिशाल प्रस्तुत करती यह फिल्म एक अदभुत सम्मोहन की दुनिया में आप को प्रवेश कराती है।

शशिमोहन सिंह का कहना है कि मुकेश  तिवारी राजेंद्र गुप्ता, एनिमा पगारे, ओमकार दास मानिकपुरी जैसे बॉलीवुड के कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वे एक जेलर की भूमिका में हैं। उन्होंने कहा कि मनोरंज की गारंटी वाली फिल्म है भूलन द मेज। थिएटर में एक बार आकर इस फिल्म में सभी कलाकारों के काम देखें तो खुद ही अहसास हो जाएगा कि कितनी शानदार फिल्म बनी है।

शशिमोहन सिंह ने बताया कि फिल्म के निर्देशक मनोज वर्मा ने कुशल निर्देशन का न सिर्फ लोहा मनवाया है बल्कि छत्तीसगढ़ की माटी की महक पूरी दुनिया में बिखेर दी है। प्रख्यात साहित्यकार संजीव बक्शी के उपन्यास भूलन कांदा की कथा पर ही इस फिल्म का स्क्रीन प्ले लिखा गया है। शशि मोहन सिंह ने इस फिल्म में उन्हें मौका देने के लिए निर्देशक मनोज वर्मा का आभार जताया है।