बिलासपुर। यहा रतनपुर के पास सोमवार तड़के बड़ा हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़ी हाइवा से तेज रफ्तार कार टकराई। हादसा इतना जोरदार था कि एक धमाके जैसी आवाज आई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कार सवार तीन की मौत हो गई। दो महिलाओं को गंभीर हालत मे अस्तपाल पहुंचाया गया जहां उनमें से एक ले दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लगभग चार बजे नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार कार रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। बताया जा रहा है कार चालक को हल्की झपकी आ गई और इससे पहले की कुछ समझ पाते कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में कुल चार की मौत हो गई और एक का सिम्स में इलाज चल रहा है।

मृतकों की पहचान बुधवारी बाजार कोरबा निवासी हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर के रुप में हुई है। वहीं तान्या का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि सभी पांचों रविवार रात को बिलासपुर के लिए निकले थे और रतनपुर के पास हादसा हो गया। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई। कोरबा से मृतकों के परिजन पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की है। पुलिस ने फिलहाल शवों को मारच्यूरी में रखवाया है। पीएम के बाद शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा।