सीआईएनए, जशपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 26 जून को जशपुर विधानसभा क्षेत्र के बगीचा एवं आस्ता में आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की स्थिति का जायजा और लोगों से फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री बघेल जशपुर में विभिन्न समाज एवं संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट-मुलाकात एवं रात्रि विश्राम भी करेंगे।

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 26 जून को सुबह 10 बजे कुनकुरी में अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों की समीक्षा करने के उपरांत मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री कुनकुरी में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल का लोकार्पण सहित कई विकास एवं निर्माण कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री कुनकुरी के सलियाटोली हेलीपेड से हेलीकाप्टर से बगीचा के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री बगीचा में 12.45 बजे से 2 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद जशपुर विधानसभा क्षेत्र के आस्ता पहुंचेगे। आस्ता में 3.05 बजे से 4.20 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद जशपुर आएंगे और वहां एस्ट्रोटर्फ हॉकी मैदान में आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम 6.30 बजे से रात्रि 8.30 बजे तक जशपुर में विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट-मुलाकात एवं रात्रि विश्राम जशपुर में करेंगे।