रायपुर। मौत कब किस रूप में आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक वाकया रायपुर के कबीर नगर में सामने आया है। रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर सड़क पर टहलने निकले युवक को अचानक एक तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कार एक महिला चला रही थी। महिला की पहचान कर उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मृणाल परगनहिया बताया जा रहा है। वह रायपुर के छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में काम करता था। घटना रविवार रात की है। युवक खाना खाने के बाद बाहर टहल रहा था। कुछ देर बाद कॉलोनी की गेट के पास रखी कुर्सियों पर बैठ गया। इस दौरान चित्रकूट परिसर की एक महिला वंदना उपवंशी अपनी कार लेकर कॉलोनी से बाहर निकली और मोड़ पर वंदना ने तेज रफ्तार कार मृणाल पर चढ़ा दी। इस दौरान एक गार्ड कार की चपेट में आने से बच गया।

कबीर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक मृणाल 4 माह पहले की कांकेर से ट्रांसफर होकर रायपुर आया था। यहां वह पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ रहता था। जांच में यह बाद सामने आई है कि कार चालक महिला कार को संभाल नहीं पाई ओर बैंककर्मी को ठोकर मार दी। घटना के बाद सीसी टीवी फुटेज से महिला की पहचान की गई। महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।